Breaking News

हाड़ कपा देने वाली ठण्ड में चार बच्चों की मां प्रेमी संग फरार



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चार बच्चों की मां पर प्रेम का भूत सवार हो गया हैं। वह अपने बच्चों को छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी है। ठंड में उसके बच्चे उसकी तलास कर रहे है।

यह घटना कुशीनगर के जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पुरनहा गांव की है । जहां उक्त गांव निवासी चार बच्चों की मां अपने प्रेमी संघ फरार हो गयी। जिसको लेकर मासूम बच्चों ने थानाध्यक्ष जटहां बाजार से इस कड़ाके के ठंड में मिलकर आप बीती बतायी, लेकिन 96 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नही मिल सका है।

ज्ञातव्य हो कि जटहां बाजार थाना क्षेत्र के पुरनहा निवासी विनोद चैहाना की पत्नी अपने प्रेमी संग कई दिनों पूर्व फरार हो गयी। काफी खोजबीन के बाद जब नहीं मिली तो पीडि़त पति ने जटहां बाजार थाने में शंक के आधार पर आधे दर्जन लोगों के विरूद्ध प्रार्थना पत्र दिया।फिर भी अभी तक कुछ पता नही चल सका है।

वही चार मासूम बच्चे भी अपने मां को बरामद कराने हेतु कड़ाके के इस ठंड में 7 बजे सुबह थाने में रोते-बिलखते पहुचकर जिनमें सबसे बड़ी गुडि़या 7 वर्ष, प्रीति 6 वर्ष, राहुल 4 वर्ष व मुनिया 8 माह बिना गर्म कपडे के ही लगभग 11 बजे तक थाना परिसर में जटहा बजार थाने की पुलिस से गुहार लगाते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR