Breaking News

सपा ने पार्टी को सक्रिय करने के लिए शुरू कर दी सख्ती


  •   बैठक में लगातार तीन बार उपस्थित न होने वालों की होगी नोटिस

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकत्ताओं को सक्रिय करने के लिए सख्ती शुरू कर दी। अब लगातार तीन बैठको में उपस्थित न होने वालें पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं सक्रिय करने के लिए शो काज नोटिस भेजने की योजना बना रहा है।

कुशीनगर जनपद में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राम अवध यादव ने की आयोजित बैठक में कहा कि पार्टी की बैठकों में लगातार तीन बार गैर हाजिर रहने वाले पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।

श्री यादव शनिवार को सोहरौना स्थित पार्टी के जिला कार्यालय लोहिया भवन पर मासिक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। संगठन पर चर्चा करते हुए उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर सभी विधानसभा क्षेत्र अध्यक्षों एवं अनुषांगिक संगठनों के सभी जिलाध्यक्षों को मासिक बैठक में उपस्थिति को अनिवार्य बताया। ढाढ़ा चीनी मिल के घेराव की निंदा कर श्री यादव ने इसे साजिश करार दिया।

इस अवसर पर किसान नेता एवं हाटा के विधायक राधेश्याम सिंह ने कहा कि भाजपा, बसपा व कांग्रेस के नेताओं ने किसानों के लिए कोई काम किया हो तो बता दें।

बैठक का संचालन जिला महासचिव शुकुल्लाह अंसारी ने किया। इस दौरान बीके मिश्र, विजेंद्र पाल यादव, बनारसी यादव, भोला यादव, जय कुमार त्रिपाठी सहित सैकड़ों पदाधिकारी व  कार्यकत्र्ताओं ने भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR