Breaking News

कुशीनगर पुलिस ने किया हत्या का खुलाशा, हत्यारे गिरफ्तार





कुशीनगर । उत्तर प्रदेश की कुशीनगर पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुए हत्या की घटना का खुलाशा किया है। इस घटना को अन्जाम देने वाले दो हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कुशीनगर जनपद के पडरौना कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के रामधाम विशुनपुरा गांव के इन्द्रजीत गोड़ के बारह वर्षीय अभिषेक की एक सप्ताह पूर्व हुई नृशंस हत्या का खुलासा किया है।

इस सिलसिले में उन दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने बहलाफुसला कर उसे निकट के पचफेडा गांव की सीमा में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस कप्तान डीके चैधरी की तरफ से दी गयी जानकारी के मुताबिक विशुनपुरा रामधाम गांव के विनोद राजभर व रामसुभग चैहान के परिवारों के बीच जमीनी विवाद है।

जिसमें अभिषेक का पिता इन्द्रजीत गोड़ रामसुभग की ओर से पैरवीकत्र्ता रहा है। इसी की वजह से विनोद राजभर उसे अपना दुश्मन मानता रहा है और सबक सिखाने के उद्देश्य से उसने अपने एक अन्य साथी मुन्ना उर्फ आरिफ मुहम्मद पुत्र वली मुहम्मद निवासी उदई बाजार नेहरू नगर पडरौना को पन्द्रह हजार रूपये देने का लालच देकर अपनी योजना में शामिल किया था।

मुन्ना व विनोद मिलकर गत 11 दिसम्बर को अभिषेक को बहलाफुसलाकर पचफेडा गांव की ओर से गये थे और वहां उसके पेट को घुटने से दबाकर मौत के घाट उतार दिये। अभिषेक के शव को दोनों वही छोड़कर भाग निकले।

अन्त्यपरीक्षण रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक की मौत पेट के भीतर अत्यधिक रक्तस्रव होने की वजह से मौके पर ही हो गयी थी, जहां से दूसरे दिन उसका शव बरामद हुआ । इस सिलसिले में अभिषेक के पिता के तहरीर के आधार पर भारतीय दंड विधान की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज होने के बाद मुकदमा दर्ज होने के बाद कोतवाली पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी थी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR