Breaking News

कशीनगर में एक दो बर्षीय मासूम का अपहरण



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मंगलवार की सुवह एक दो वर्षीय मासूम का अपहरण हो गया है। परिजनांे की सूचना पर पुलिस कार्यवाही में जूट गयी है।

अपहरण की यह घटना कुशीनगर के पडरौना कोतवाली थाने के छावनी मुहल्ले की है जहां इद्रीश मास्टर के घर में गोपालगंज जिले के माधव उच्चका पटटी गांव निवासी प्रिंस शर्मा नाम का एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ रहता था।

प्रिन्स शर्मा किसी प्राईवेट स्कूल में अध्यापक का कार्य करता था। प्रत्येक दिन की भांति मंगलवार की सुवह सात बजे अपने घर से टुयूशन पढ़ाने के लिए निकल गया। उसके पिछे उसका दो बर्षीय अभिजीत  बरामदें में खेल रहा था। कि कोई व्यक्ति उसे टाफी का लालच दे कर उठा ले गया। कुछ देर बाद अभिजीत की मां उसे खोजते हुए घर से बाहर निकली तो उसे वहां न पाकर रोने लगी। फिर इसकी सूचना पर प्रिन्स भी आ गया और इस बात की जानकारी स्थानीय पडरौना कोतवाली पुलिस को तहरीर के माध्यम से दी।

घटना की सूचना पाकर पुलिस ने गुमसूदगी का मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। इस सम्बन्ध में पडरौना कोतवली प्रभारी तुलसी राम ने बताया है मुकदमा दज्र कर लिया गया है। कार्य की जारही है जल्द ही मामले का खुलाश होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR