Breaking News

कुशीनगर में नववर्ष के अवसर पर सुरक्षा के खास इन्तजाम


कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नववर्ष के अवसर पर सुरक्षा के खास इन्तजाम किये हुए है। इसके लिए दो कंपनी पीएसी, दस एसओ के अलावा महिला पुलिस भी तैनात रहेगी। पार्किंग के लिए टीएसआई और एलआईयू को जिम्मेदारी गई है। इसके अलावा चार वीडियो कैमरे भी लगाए जाएंगे।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर में नववर्ष के दिन भारी भीड़ जुटती है। पिकनिक मनाने के लिए कुशीनगर जिले के अलावा पड़ोसी जिला महराजगंज, देवरिया और गोरखपुर से भी बड़ी संख्या में लोग आते हैं।

भारी भीड़ के चलते यहां सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संकट खड़ा हो जाता है। पुलिस अधीक्षक कुशीनगर डीके चैधरी के मुताबिक इस वर्ष वहां सुरक्षा के पूरे बेहतर इन्जाम किये गये है।  इसके लिए दस थानाध्यक्ष और दो कंपनी पीएसी की व्यवस्था की जा रही है। इसके साथ ही  महिला पुलिस का भी इंतजाम किया गया है ।

यही नही पुलिस ने लोगों पर नजर रखने के लिए चार वीडियो कैमरे लगाने की योजना बनायी है। होटल मालिकों को निर्देशित किया गया है कि वे इस दिन होटल में किसी को शराब न पीने दें। जिन्हें कमरा दिया जाए उनका परिचय पत्र देखा जाए। मेला क्षेत्र में शराब पीना, मांस पकाना, अश्लील गाने आदि पर रोक रहेगी। शराब पीने वालों पर सख्ती के लिए इस बार मशीन भी लगाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR