Breaking News

एक पुत्र ने अपने ही अपहरण के लिए पिता से मांगें फिरौती के 25 लाख



कुशीनगर । एक पुत्र ने अपने पिता से रूपये ऐठने को लेकर अपना ही अपहरण करवा दिया और फिरौती में अपने ही पिता से 25 लाख रूपये की मांग की।

यह घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में उस मसय घटी जब फिरौती की मांग करने वाला यह शक्स स्कूल आया था। इसके पूर्व इस शक्स ने अपने पिता से तीन लाख रुपये मांगे थे। जिसके न देने पर दसवीं के छात्र 18 वर्षीय उमाशंकर ने अपने अपहरण का ड्रामा रच डाला।

मित्र से फोन करा घरवालों से फिरौती की मांग की। हालाकि चैकस पुलिस ने पांच घंटे के भीतर गोरखपुर रेलवे स्टेशन से मित्र संग इस शक्स को पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक पडरौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम धौरहरा निवासी हरिश्चंद्र ने सोमवार को पुलिस को तहरीर दी कि उनका बेटा उमाशंकर नगर से सटे खिरकिया स्थित राम नरायन इंटरमीडिएट कालेज में दसवीं का छात्र है।

स्कूल से लौटते समय चार पहिया सवार आधा दर्जन लोगों ने बेटे का अपहरण कर लिया है। एक बदमाश ने फोन कर बेटे के बदले 25 लाख की फिरौती मांगी है। हरिश्चंद्र के अनुसार अपहर्ता ने उमाशंकर से बात भी कराई और कहा कि मंसाछापर की तरफ हम सब जा रहे हैं।

घटना की सूचना पर सक्रिय सीओ सदर जेपी सिंह, इंस्पेक्टर तुलसीराम शाक्यवार ने हरिश्चंद्र के मोबाइल पर आए नंबर को जब सर्विलांस पर लगाकर पड़ताल की तो गोरखपुर रेलवे स्टेशन का लोकेशन मिला। पडरौना पुलिस ने जीआरपी व रेलवे चैकी पुलिस के सहयोग से मित्र संग छात्र को रेलवे स्टेशन परिसर में दबोच लिया।
सीओ सदर जेपी सिंह ने बताया कि दोनों को रेलवे स्टेशन से चैकी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR