Breaking News

पडरौना नगर में सुरक्षा के बेहतर इन्तजाम


  •  पुलिस की दो टीमे करेगी सुरक्षा

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीगर में पडरौना नगर की सुरक्षा को और वेहतर बनाने के लिए पुख्ता इन्तजाम के लिए नगर को दो भांगों में बाट दिया है। इसके लिए अलग-अलग पुलिस टीम लगाई गई है।

कुशीनगर के पडरौना में सुरक्षा चाक-चैबंद करने तथा बढ़ते अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर डी के चैधरी ने ऐसी विशेष पहल की है।

श्री चैधरी ने नगर से जुड़ी घटनाओं, वाहन चोरी के मामलों तथा कोहरे के शुरू हुए मौसम को देखते हुए नगर की चाक-चैबंद सुरक्षा के लिए यह कदम उठाते हुए समूचे नगर को दो भागों में विभाजित कर दिया है जिसके लिए दो अलग-अलग पुलिस टीम का गठन कर सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित पुलिस टीम प्रथम के इंचार्ज एसआइ गोपाल जी त्रिपाठी बनाए गए हैं, जबकि वीरेंद्र विक्रम सिंह को दूसरी टीम का इंचार्ज बनाया गया है। दोनों ही टीम के साथ दस-दस की संख्या में सिपाही भी शामिल रहेंगे। टीम अपने-अपने क्षेत्रों का चार्ट तैयार कर दिन-रात सक्रियता बरत अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने का कार्य करेगी। पहली टीम अंतर्गत 12 तथा दूसरी टीम के तहत 11 मोहल्लों की जिम्मेदारी दी गई है।

इस सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक कुशीनगर ने बताया कि अपराध की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के क्रम में ऐसा किया गया है, धीरे-धीरे इसका फायदा दिखने लगेगा और घटनाओं में कमी आएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR