Breaking News

पत्नी के विवाद से परेशान होकर पति ने लगा ली फांसी

 टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपनी पत्नी के विवाद से परेशान होकर एक पति ने आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुशीनगर किया घटना खड्डा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गैनही जंगल गांव की है। जहां एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी विवाद में तंग आकर घर के सामने एक पेड़ पर आत्महत्या कर लिया है। 


यह भी देखें: मामूली विवाद में पड़ोसी ने महिला की ले ली जान

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी  स्व.भगवान सिंह के 35 वर्षीय पुत्र मनोज सिंह से मंगलवार की रात्रि पति पत्नी में विवाद हुआ था। ग्रामीणों की जुबानी चर्चा के मुताबिक मनोज सिंह और पत्नी से आये दिन झगड़ा मारपीट होता रहता था। बीते मंगलवार की रात में भी दोनों में लड़ाई-झगड़ा हुआ, इससे क्षुब्ध होकर मनोज सिंह ने घर के समीप आम के पेड़ पर फांसी पर लटकर जान दे दिया। मनोज सिंह की दो बेटियां है। एक 5 साल और दूसरी 3 साल की हैं।

यह भी देखें: कलयुगी इकलौते पुत्र ने अपने ही पिता की पीट-पीटकर ले ली जान

सूचना मिलने पर पहुंची खड्डा पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। घटनास्थल पर उपनिरीक्षक अखिलेश सिंह, शर्मा सिंह यादव, काo दीपक यादव, उमेश यादव, ग्राम प्रधान उमेश गौड़, भोरिक प्रसाद, विनय सिंह, आनन्द सिंह, विनोद सिंह आदि ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR