Breaking News

मात्र 20 रूपये में ही मिलेगा सम्पूर्णानन्द का व्यक्तिगत परीक्षा अवेदन पत्र



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश में सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्व विद्यालय से व्यक्तिगत आवेदन करने वालों के लिए एक राहत भरी खबर है। अव उन्हें मात्र 20 रूपये में ही आवेदन पत्र विश्व विद्यालय के काउण्टर से प्राप्त हो जायेगें।

अभी हाल ही विश्व विद्यालय के द्वारा जारी निर्देश के अनुसार व्यक्तिगत परीक्षा के लिए आवेदन करने वालें छात्र अब मात्र 20  रूपये में ही परीक्षा आवेदन पत्र  विश्व विद्यालय के काउण्टर से प्राप्त कर सकेगे।

विश्व विद्यालय से सम्बद्ध महा विद्याालयों को इसके लिए सूचना जारी कर दी गयी है। कोई भी व्यक्ति व्यक्तिगत परीक्षा फार्म मात्र 20 रूपये में प्राप्त कर सकता है उसे आवेदन पत्रों को पूर्णतया भर कर उसके साथ सम्बन्धित कक्षा का परीक्षा शुरू का डाªफ्ट लगाना होगा।

इसके पूर्व प्राईवेट परीक्षा के लिए पहले ही परीक्षा शुल्क लेकर ही आवेदन पत्र दिये जाते थे। लेकिन 5 जनवरी से 10 जनवरी तक मिलने वाले परीक्षा फार्म के लिए यह एक नयी व्यवस्था है।

इस आशय की जानकारी देते हुए रबीन्द्राश्रम संस्कृत विद्यालय पडरौना कुशीनगर के प्रधानाचार्य शिवजी त्रिपाठी ने बताया कि यह वर्तमान समय में एक नयी व्यवस्था है। पहले परीक्षा शुल्क पूर्व में ही ले लिया जाता था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR