Breaking News

वाहन चोरों के सुराग नेपाल से जुड़े होने के संकेत



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में कसया थाना क्षेत्र में पकड़े गए वाहन लिफ्टर गिरोह के तार नेपाल एवं बिहार से जुड़े होने के संकेत मिले हैं, जिससे जनपद का पूरा पुलिस महकमा सकते में है।

यही नही एसओजी टीम की प्रासंगिकता पर सवाल उठने लगे हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस कप्तान डीके चैधरी ने इस मुद्दे पर मातहतों की जमकर क्लास ली है।

कुशीनगर जनपद के पुलिस कप्तान के निर्देश पर इस थाना क्षेत्र में क्षेत्राधिकारी बलिराज सरोज के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित करके एसओजी टीम के सहयोग से एक अभियान चलाया गया, जिसमें संतोष यादव पुत्र श्रीकिशुन यादव एवं मीर हसन पुत्र मदीन अंसारी निवासी करमैनी प्रेमवलिया पकड़े गए तथा शाहीद अहमद शमशुदीन पुत्र छोटक निवासी मल्लूडीह फरार हो गए।

पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से चुराई गई मोटर सायकिलों की बरामदगी के बाद पूछताछ करने पर सरगना संतोष यादव के तार नेपाल एवं बिहार से जुड़ने के संकेत मिले है। जिससे पुलिस के सकते में आ गयी है। पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में आ गयी है। जिसके बाद पुलिस कप्तान ने जमकर क्लास लिया और स्वयं कसया थाने पर आकर प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मीडिया प्रभारी को पूरी बात बताया।

जानकार बताते है कि संतोष ने स्वीकार किया है कि चुराए गए वाहनों को नंबर प्लेट बदलकर नेपाल एवं बिहार भेज दिया जाता है। इसमें कबाडि़यों की भूमिका प्रमुख होती है।

इस संबंध में पुलिस कप्तान डीके चैधरी ने कहा कि कबाड़ के व्यवसायी अब पुलिस के निशाने पर हैं। इस प्रकरण से वाहनों की चोरी में इनकी भूमिका की पुष्टि होती है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR