Breaking News

कुशीनगर में सरकारी गल्ले की चार दुकाने निलम्ब्ति, दो को चेतावनी


टाईम्स आॅफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिला पुर्ति अधिकारी ने सरकारी सस्ते गल्ले की चार दुकानों को निलम्बित कर दिया है। वही दो दुकानों को चेतावनी देते हुए जमानत राशी कर लिया है।
ज्ञातव्य हो कि खाद्यान्न माफियाओं व अनियमितता बरतने वाले कोटेदारों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से डीएम ने प्रत्येक गांवों में दो सदस्यीय टीम द्वारा जांच कराई थी, इसकी रिपोर्ट सोमवार को मिलने पर डीएसओ नरेंद्र तिवारी ने जंगल बकुलहां के हरेंद्र, सिधुआ बांगर भाठ के जयराम प्रसाद, पकड़ी खुर्द पारसनाथ व पिपरासी के लालजी पांडेय का विक्रेता अनुबंध निलंबित कर दिया है।
इसके अलावा गांव गोपालपुर के हबीबुनेशा व बतरौली के चंद्रिका प्रसाद की दुकान पर साइन, स्टाक बोर्ड न रहने के कारण एक-एक हजार रुपये जमानत राशि जब्त करते हुए भविष्य के लिए चेताया गया है।
वितरण के दौरान कभी न जाने वाले सात पर्यवेक्षकों में सोहरौना, मटिहिनिया बुजुर्ग, सुगही, भिसवा सरकारी, साढ़ी खुर्द, हरकाघूर मल, कल्याण छापर के अनुपस्थित पाए जाने पर आपूर्ति विभाग ने संबंधित विभाग को कार्यवाई के लिए लिखा है।
जिला आपूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश में पूरे जिले में अभियान चलाया जा रहा है। खाद्यान्न न वितरण करने वाले कोटेदार दंडित किए जाएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR