Breaking News

कुशीनगर में उर्वरक आपूर्ति में सुस्ती से खफा जिलाधिकारी

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
पडरौना, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिलाधिकारी लोकेश एम0 विनिर्माता कंपनियों के प्रतिनिधिगण की बैठक में कड़े तवर मे दिखें। जिले में तय मात्रा में उर्वरक आपूर्ति न करने वाले नियमित कंपनियों के प्रतिधिनियों पर न सिर्फ बिफरे बल्कि कड़ी फटकार लगाते हुये निर्धारित कोटे में मांग के अनुरूप उर्वरक की उपलब्धता सुनिश्चित करने के सख्त चेतावनी दी है।
जिलाधिकारी विनिर्माता कंपनियों के प्रतिनिधिगण की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होने बैठक में यूरिया खाद के संबंध में विस्तृत जानकारी ली और उसकी  समीक्षा की। ज्ञात हुआ कि जिले में विभिन्न कंपनियों द्वारा यूरिया आपर्ति नही की जा रही है, उन्होने निर्देशित किया कि प्रत्येक दशा में गत माह का जो रैक प्लान निर्धारित था। उसके अनुसार आपूर्ति से अवशेष रहे यूरिया को सम्मिलित करते हुये जनवरी के तय रैक प्लान बनाकर जिले में आपूर्ति कर दिया जाय।
डी0एम0 ने बैठक के दौरान ही विनिर्माता कंपनियों के उच्च अधिकारियों से भी बात की। बैठक में 10 विनिर्माता कंपनियों के प्रतिनिधि, उप कृषि निर्देशक, जिला सहायक निबन्धक, सहकारी समितियां, जिला प्रबन्धक पीसीएफ एवं मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन वर्नवाल उपस्थित रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR