Breaking News

कुुशीनगर में कच्ची शराब से निपटने की तैयारी में आबकारी विभाग




टाईम्स आॅफ कुशीनगर व्यूरो।
पडरौना, कुशीनगर। कच्ची शराब से प्रदेश की राजधानी में विगत दिनों हुयी मौतों का  असर कुशीनगर में दिखायी देने लगा है। आबकारी विभाग कुशीनगर में कच्ची से निपटने के लिए योजना बनाकर काम करना शुरू कर दिया है।
कुशीनगर में नवागत जिला आबकारी अधिकारी ओ पी सिंह किसी तरह से इस मामले में कोई लापरवाही बरतने वाले नही है। जिले के तमाम स्थानों पर बनने वाली कच्ची को रोकने के लिए आयुक्त के निर्देशानुसार श्री सिंह ने योजना बना लिया है।
दो आकारी निरीक्षकों सहित स्वयं जिला आबकारी अधिकारी जिले में कच्चीको रोकने के लिए छापेमारी करेगे। इसके लिए विभाग पुलिस महके का भी अब सहयोग लेना शुरू कर देगा। इसके लिए पुलिस अधीक्षक कुशीनगर से लिखा पढ़ शुरू हो गयी है।
इसी के क्रम में मंगलवार को आबकारी विभाग ने आबकारी निरीक्षक विष्णु प्रसाद दूबे के नेतुत्व में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के इन्दरपुर नट टोली, सुखपुरवा ईट भठ्ठा और सोनापाकड़ में पर छापेमारी की। जिसमें 5 क्विन्टल लहन इन्दर पूर में व 8 क्विन्टल लहन सुखपूरवा व सोनापाकड़ में नष्ट करते हुए आबकारी टीम ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही टीम ने करीब चार सौ लीटर कच्ची शराब बरामद की।
जिला आबकारी अधिकारी ओ पी सिंह ने बताया कि जनपद में विभाग मुस्तैदी से कच्ची शराब को समाप्त करने के प्रयास में है। इसके लिए हमारे दो निरीक्षक जिले में बराबर छापेमारी कर रहे है। इसके लिए योजना बना ली गयी है। जिले में छापेमारी के लिए  पुलिस अधीक्षक से पुलिस बल की मांग की गयी है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR