Breaking News

कुशीनगर में विकास की आवश्यकता अभी भी- कोयला सचिव


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों 
कुशीनगर। उत्तर प्रदेश का कुशीनगर आज भी विकास की राह देख रहा है। बदलते समय के साथ विकास की रफ्तार बदली जरूर है लेकिन यहां अभी और विकास की आवश्यकता है।
केन्द्रीय कोयला सचिव अनिल स्वरूप शुक्रवार को पडरौना विकास खण्ड के बन्धु छपरा गांव पहुचे हुए थें। जहां उन्होने अपने कार्यकाल के दौरा श्रमदान से कराये गये सड़क का निरीक्षण किया और गांव के स्थिति से अवगत हुए। इस दौरान सचिव ने बताया कि प्रधानमंत्री के उद्ेश्यों से सबंधित अपनी रिपोर्ट पीएमओ को सौपेगें। 
बताया जा रहा है कि कोयला सचिव प्रधानमंत्री के एक नवीन अभिनव प्रयोग के तहत कुशीनगर आए है। दरअसल प्रधानमंत्री ने केन्द्र के सभी सचिव स्तर के आईएएस अधिकारियों को सब डीवीजनल मजिस्ट्रेट के रूप में अपनी पहली तैनाती के स्थल पर इस निर्देश के साथ भेजा है कि तैनाती के दौरान और अब उस स्थल के विकास को लेकर क्या परिवर्तन हुआ है। वहां विकास को लेकर क्या हुआ और क्या होना चाहिए और उसकी क्या संभावना है। इन सारे तथ्यों से अवगत होकर सचिव पीएमओं को अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगें। जिससे विकास की सम्भावनाओं पर काम हो सकेगा।  
इस अवसर पर कोयला सचिव के साथ एसडीएम सचिन कुमार सिंह, सीओ सदर, पीडी कुशीनगर तहसीलदार सदर, एडीओं पंचायत सदर, ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सचिव व डाॅ0 सी बी सिंह, सहित तमाम गणमान्य मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR