Breaking News

नेताजी से सीख लें आज के युवा-लल्लन


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों 
फाजिलनगर, कुशीनगर। भारत की आजादी में नेता जी सुभाष चन्द्र बोस का योगदान अति महत्वपूर्ण रहा। ऐसे व्यक्तित्व से वर्तमान समय के युवाओं को प्रेरणा लेने की आवश्यकता है जिससे देश प्रेम की भावना जागृत होगी।
उक्त बातंे जन कल्याण मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित नेता जी की जयन्ती समारोह को संबोधित करते हुए कामरेड लल्लन राय ने कही। उन्होने कहा कि नेता जी के बिना भारत देश की आजादी की कल्पना करना बेईमानी है। वर्तमान परिवेश मंे देश के अन्दर बढ रही बेरोजगारी को देश की सबसे बड़ी समस्या बताते हुए युवाओ को स्व रोजगार की ओर बढने की उन्होने सलाह दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनकल्याण मोर्चा के अध्यक्ष केदार सिंह ने कहा कि नेता जी के आदर्शों पर चलकर ही व्यक्ति देश भक्ति से लबरेज रह सकता है। उन्होनें स्थानीय लोगों से इस अवसर पर फाजिलनगर को टाउन एरिया बनाने के लिए संधर्ष करने की अपील की। उन्होने कहा कि समाज मंे आज ‘‘नेताजी‘‘ जैसे लोगों की आवश्यकता है तो वर्तमान परिवेश में बढ़ रहे भष्टाचार पर अंकुश लगा सके।
समारोह को मुख्य रुप से सत्यदेव पाण्डेय, जितेन्द्र पाण्डेय सैलानी, रामनगीना सिंह, जुनाब अली, प्रमोद श्रीवास्तव, सप्पू पाण्डेय आदि ने संबोधित किया। इस अवसर पर सदारसी प्रसाद गौड़ , अजय कुमार सिंह, बिरेन्द्र यादव, आजाद सिंह, संजय प्रसाद, मनोज राव, हृदयानन्द जयसवाल आदि लोग उपस्थित रहंे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR