Breaking News

कुशीनगर में फिर एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार




टाईम्स आॅफ कुशीनगर व्यूरो
तमकुहीराज, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में फिर एक महिला के साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मलिा की तहरीर पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना छह जनवरी की बताई जा रही है।
कुशीनगर जनपद के तमकुहीराज निवासी एक महिला को तीन परिचित युवकों ने झांसा देकर एक निर्जन स्थान पर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया और फरार हो गए।
पुलिस को दी गई तहरीर में पीडिता ने कहा कि वह ब्यूटी पार्लर चलाती है। घटना के दिन पार्लर बंद करके वह घर लौट रही थी। इसी दौरान इसी थाना क्षेत्र के गांव कोईन्दी निवासी अनूप रावत, सूरज रावत उससे मिले और मोटरसाइकिल से घर तक छोड़ने की बात कही। मोटर साइकिल पर बैठाने के बाद युवक उसे जबरिया अपने गांव के बगल में स्थित एक विद्यालय में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।
इसके बाद युवकों ने अपने एक और साथी राजन यादव को भी बुला लिया और उसने भी दुष्कर्म किया। घटना के बाद तीनों युवक पीडिता को वहीं छोड़कर फरार हो गए।
बदहवास महिला किसी तरह अपने घर आई तथा परिजनों से आपबीती बतायी। चार दिन बाद तरयासुजान पुलिस के पास पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष पी के त्रिपाठी ने बताया कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR