Breaking News

कुशीनगर में सफाई को लेकर प्रशासन सख्त, सफाई शुरू

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सफाई को लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है। सफाई के मामले में कहीं किसी तरह से कोई लापरवाही प्रशासन बर्दाश्त करने को तैयार नही है। जिसकी एक छलक सोमवार को फाजिलनगर कस्बे में देखने को मिली।
बीते दिन नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के औचक निरीक्षक के दौरान कुशीनगर जिलाधिकारी लोकश एम ने कस्बे के सफाई के लिए अपने मातहतो को निर्देशित किया था। जिलाधिकारी के निर्देश के बाद विकास खण्ड के सभी सफाईकर्मी इस अभियान में लग गये। सोमवार को फाजिलनगर विकास खण्ड के 70 सफाई कर्मीयों ने कस्वे में सफाई का कार्य किया। बताया जा रहा कि यह अभियान लगातार तीन दिन तक चलेगा।
एडीओ पंचायत पारस प्रसाद, ग्राम विकास अधिकारी राजेश सिंह, तथा ग्राम पंचायत अधिकारी दिलीप कुमार पाण्डेय के देखरेख में 70 सफाई कर्मी कस्बे के मुख्य मार्ग पर पूरे दिन सफाई का कार्य करते रहे। इसके दौरान सफाई कर्मी रामाकान्त गुप्ता, विट्टु कुमार, राजन, लल्लन यादव, राजेन्द्र खरवार, जीऊत प्रसाद, रामप्रवेश यादव, संजय प्रसाद, अजय प्रसाद, अरविन्द, जितेन्द्र, गुड्डी देवी, शायरा खातून, प्रभावती देवी, अनिता देवी, सरस्वती देवी, आदि उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR