Breaking News

उत्तर प्रदेश में कभी नही रही कोयले की कमी- अनिल स्वरूप


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों 
कुशीनगर। भारत सरकार के कोयला सचिव अनिल स्वरूप, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर अपने पहले तैनाती स्थल कुशीनगर की समीक्षा तथा वहां विकास की संभावनाओं को तलाशने के लिए दो दिनों से कुशीनगर में पहुचे हुए है।
गुरुवार को कुशीनगर पहुंचे ने कहा कि उप्र के विद्युत संयंत्रों को न तो पहले कोयले की कमी की गई, न वर्तमान में है और भविष्य में भी कोयले की कमी नहीं होने दी जाएगी। प्रदेश सरकार द्वारा मांग के अनुरूप कोयले की आपूर्ति होती रहेगी।
कोयला सचिव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने 90 केंद्रीय सचिवों को अपने पहले तैनाती स्थल पर भेजा है, ताकि भारत सरकार को यह जानकारी मिल सके। उनका मुख्य उद्देश्य तब और आज में विकास का हाल जानना है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में व्यापक विकास हुआ है। सड़कें काफी अच्छी हो गई हैं उसके साथ बुद्ध स्थली कुशीनगर ने भी काफी विकास किया है।  
इसके पूर्व कुशीनगर पहुंचने पर डीएम लोकेश एम., एसपी ललित कुमार सिंह, सीडीओ जनार्दन बर्नवाल, एडीएम रामकेवल तिवारी, एसडीएम अरूण कुमार राय, तहसीलदार सूर्यभान गिरि, डा. सीबी सिंह, पीसी सैमकुट्टी, डा. एके सिन्हा, ब्रजेश मणि त्रिपाठी, रामनगीना, रामअधार यादव, मन्नान आदि ने उनका स्वागत किया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR