Breaking News

महिला ने गांव के ही दो लोगो पर अपने पति के अगवा करने लगाया आरोप


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो।
फाजिलनगर, कुशीनगर । पटहेरवा थाना क्षेत्र के लक्षिया निवासी एक महिला ने गांव के ही दो लोगो पर अपने पति को अगवा कर लिये जाने का आरोन लगाते हुए अपने पति को छुडानें की गुहार लगायी है।
उक्त ग्राम सभा निवासनी प्रेमशीला ने पुलिस को दिये तहरीर मे बताया है कि मरे गांव के बिरेन्द्र व रविन्द्र पुत्र काशी सिह ने दो दिन पूर्व मेरी नावालिग पुत्री को अनायास मार दिये थे इसकी शिकायत लेकर मेरे पति सर्वेश प्रसाद जब उन लोगो पास गये तो उल्टे उन्हे ही गाली देने लगे और मारने लगे इसके बाद इसकी शिकायत लेकर हम लोग थाने गये तो गांव के लोग हम लोगो को समझा बुझाकर समझौता करा दिये। सोमवार को दिन के तीन बजे मै और मेरे पति अपने पांच बर्षीय बच्चे का इलाज कराकर सीएचसी फाजिलनगर से घर आरहे थे उक्त दोनो लोग तथा एक और परसौनी ग्राम सभा के सामने मेरे पति को जबरदस्ती  मोटरसायकिल पर बैठा लिए और मेरे द्वारा पूछने पर मुझे गाली देते हुए चुप रहने को कहा। महिला की हातल रो रोकर बूरा हो गया है।
इस सम्बन्ध मे कोतवाल पटहेरवा पद्माकर राय ने बताया कि महिला ने तहरीर दिया है पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है मामला सत्य पाये जाने पर आरोपियो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कठोर कार्यवाही किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR