Breaking News

महिला ने पति पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर।उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पटहेरवा थाना क्षेत्र के शंकर पटखौली निवासी एक महिला ने पति पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक व थानाध्यक्ष पटहेरवा को मानवाधिकार संगठन के सदस्यो को साथ लेकर तहरीर सौपी है।
 उक्त ग्राम सभा निवासिनी बिंदा सैनी ने पुलिस को दिये तहरीर मे बताया है कि उसकी शादी 16 अप्रैल 2012 उक्त ग्राम सभा निवासी अमेरिका सैनी पुत्र राधाकिशुन से हुआ था। मेरे पति का मेरे साथ दुसरा शादी था और उनकें पहले पत्नी से तीन बच्चे थे और पहली पत्नी के मृत्यु हो चुकी थी। शादी के बाद उन बच्चो का  देख भाल मै करती रही। इस बीच मै गर्भवती हो गयी और मेरे पति मुम्बई कमाने चले गये थे। इस दौरान मेरे गांव के ही कुछ लोगो ने मेरे खिलाफ उल्टी सीधी बाते करके मेरे पति को फोन के जरिये बरगलाने लगे इस दौरान मै बच्चे की मां भी बन गयी प्रसव के पूर्व जब मै उनसे खर्चे के लिए पैसा भेजने को कही तो फोन पर ही मुझे गालिया देने के बाद फोन काट दिये। उसके कुछ दिन बाद वह मुम्बई से दिसम्वर मे घर आये तो आते ही मुझे घर से बाहर निकालने लगे और बुरी तरह मारे पीटे म। अपने दुधमुहे बच्चे का वास्ता दिया उसके बाद भी वह नही माने। और तब से मै अपने बच्चे को लेकर एक रिस्तेदार के यहां शरण लिए हुए हूं। पीडि़ता के साथ मानवाधिकार संगठन के जिलाध्यक्ष मुन्ना राय, जिला संयोजक अशोक राय,आदि लोग थे।
    इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष पटहेरवा पद्माकर राय ने बताया कि महिला ने तहरीर दिया है मामले की जांच किया जा रहा है और प्रयास किया जायेगा कि दोनो के बीच के बिवाद को हल करा दिया जाय। ऐसा नही होने पर कानूनी कार्यवाही किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR