Breaking News

अन्र्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा निमार्ण को लेकर भारत सरकार गम्भीर- कलराज

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
कुशीनगर। भगवान बुद्ध की परिनिवार्ण स्थली कुशीनगर में बनने वाले अन्र्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा निमार्ण को लेकर भारत सरकार काफी गम्भीर है। अतिशीघ्र इसके लिए कार्यवाही सुनिश्चित होगी और सकारात्मक परिणाम आपके सामने होगें।
उक्त बाकया केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र के है जो आज कल अपने संसदीय क्षेत्र देवरिया में ज्यादा समय दे रहे है। श्री मिश्र कहते है कि हमने व्यक्तिगत रूप से केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री से मिल हवाई अड्डा निमार्ण के बारे में जानकारी ली है।
वहुत जल्द ही सकारात्मक परिणाम आने वाले है। श्री मिश्र मानते है कि हवाई यात्रा शुरू होने से पडोसी जनपदो सहित विहार के लोगों को काफी राहत मिलेगी। साथ ही कुशीनगर में पर्यटन व्यवसाय भी बढ़ेगा।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए तमाम महत्वकांक्षी परियोजनाएं आयीं। जिसमें हवाई सेवा से कुशीनगर को जोड़ने की योजना सर्वाधिक लोकप्रिय है।
कुशीनगर ही नही अपितु बिहार के सीमावर्ती इलाके भी इस योजना के फलिभूत होने की राह देख रहे है। विदेश गये युवक महिने में एक बार जरूर इस परियोजना के बारे परिजनों से पुछते रहते हैं कि क्या हुआ ? कब बनेगा ? परिजन भी यह कह कर टाल जाते है कि कुछ जानकारी नही है या अभी कुछ नही हो रहा है। देखो जल्दी ही होगा मंत्री जी ऐसा बता रहे थे।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR