Breaking News

प्रेमिका के हत्या का आरोपी प्रेमी गिरफ्तार


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
हाटा, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक महिने से गायब प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने तथाकथित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी के निशानदेही पर पुलिस ने प्रेमिका के शव की शिनाख्त कर ली है।
कुशीनगर की यह घटना हाटा कोतवाली क्षेत्र के गाॅव पडरी की है जहां से विगत सात दिसम्बर माह में गायब एक लड़की के मामले में को लेकर पिता की तहरीर पर कोतवाली हाटा पुलिस ने 13 दिसम्बर 2014 को गुमशुदी का मामला दजर्ल किया था।
लेकिन कोई कार्यवाही न होता देख परिजन 27 दिसम्बर को पुलिस अधिक्षक से मुलाकात की इसके बाद सक्रिय हुयी पुलिस ने सर्विसलाईन के माध्यम से गाॅव के ही एक युवक को उठाया जिसने पुछ ताछ में यह स्वीकार किया की  3 दोस्त के साथ 9 दिसम्बर को लड़की की हत्या कर शव देवरिया में फेक दिया। दुसरे दिन देवरिया पुलिस ने चैकिदार की सूचना पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लड़की के शव को पोस्टमाडम करवा कर लावारिस में अन्तिम संसकार कर दिया था।
इस प्रकरण में देवरिया के ही एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। इधर हाटा पुलिस द्वारा लड़की के गाॅव से उठाये गये युवक द्वारा सारी बाते सुनने के बाद पुलिस ने परिजनां को देवरिया भेज शिनाख्त की कार्यवाही पुरी कर ली है। काल डिटेल से पुलिस मामले की तह में पहुचने के लिए साथ रहे दुसरे युवको के बारे में पता कर रही है।
इस विषय में पुलिस क्षेत्राधिकारी  विनय कुमार सिंह ने कहाॅ कि शीघ्र ही घटन का खुलासा किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR