Breaking News

प्रशासन द्वारा अलाव की व्यवस्था न होने पर लोगों में आक्रोश


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
फाजिलनगर,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर बर्फीली हवाओं के साथ कड़ाके की ठण्ड के बाद भी प्रशासन द्वारा अलाव की व्यवस्था नही किये जाने से लोगों को आक्रोश है। कुशीनगर की यह स्थिति है फाजिलनगर कस्बे की जहां बाजार करने आने वाले लोगो व व्यवसायियो को ठण्ड की मार झेलना पड़ रहा है।
ज्ञातव्य हो कि लगभग पन्द्रह हजार की आवादी वाले इस कस्वे मे चार राष्ट्रीयकृत बैंक ब्लाक मुख्यालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, डाकघर के अलावे सामानों की खरीदारी हेतू हजारो की संख्या मे प्रतिदिन लोग कस्बे मे आते है। अफसोश इस बात का है कि इस हाड़ कपाने वाली ठण्ड में कस्बें में कही भी अलाव नही जलाये जाने से लोगो को परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है।
जिससे लोगो मंे प्रशासन के खिलाफ आक्रोश ब्याप्त है। प्रशासन पर अपनी भड़ास निकालते हुए स्थानीय व्यापार मण्डल के महामंत्री व्यास सिह ने बताया कि इसके लिए व्यापार मण्डल के द्वारा हल्का लेखपाल तथा ग्राम प्रधान से निवेदन करने के बाद भी अलाव की ब्यवस्था नही हो सकी है।
वही इस सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी कसया जयशंकर मिश्रा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रो मंे सभी प्रधानांे को जिलाधिकारी द्वारा अलाव जलाने का निर्देश दे दिया गया है। अगर ग्राम प्रधान द्वारा अलाव की ब्यवस्था नही की गयी है तो सम्बन्धित लेखपाल से रिर्पोट मगंाकर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR