Breaking News

उद्योग धन्धे लगाकर युवाओ को रोजगार देने के प्रयास में है सरकार-कलराज

 टाइम्स ऑफ़ कुशीनगर ब्यूरो 
फाजिलनगर, कुशीनगर। फाजिलनगर  के डाकबंगले मे केन्द्रीय सूक्ष्म लधु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि क्षेत्र मे छोटे - छोटे उद्योग धन्धे लगाकर क्षेत्र के युवाओ को रोजगार देने का प्रयास किया जा रहा है इसके लिए संसदीय क्षेत्र का सर्वे का कार्य प्रारम्भ हो चुका है।
कार्यकर्ताओं से मिलने पहुचे केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि मोदी सरकार आमजन के आकांक्षाओं पर खरी उतरने के लिए कटिबद्ध है। सरकार के मेक इन इण्डिया का सपना पुरा करने के लिए सुक्ष्म लघु उद्योग मंत्रालय पर ही ज्यादा जिम्मेदारी है और इसके लिए मंत्रालय पुरे देश मे लघु उद्योगों एवम पारम्परिक उद्योगों को पुर्नजिवित कर लोगांे को स्वावलम्बी बनाने के लिए सतत प्रयास कर रही है। उन्होने कहा कि कुशीनगर को अंर्तराष्ट्रीय पर्यटक स्थल बनाने के लिए एयरपोर्ट की सुविधा तथा फाजिलनगर, तमकुहीराज व दूदही को नगर पंचायत का दर्जा दिलाना हमारी प्राथमिकता मंे है।
इसके पुर्व श्री विकास खण्ड फाजिलनगर के बेलवा कारखाना मे पार्टी द्वारा आयोजित कम्बल बितरण एवम सदस्यता अभियान के तहत केन्द्रीय मंत्री के द्वारा 250 गरीब लोगों को कम्बल दिया गया तथा 501 लोगों को आनलाइन पार्टी की सदस्यता दिलायी गयी। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि पार्टी के मजबूती के लिए अधिक से अधिक लोगों को सदस्यता दिलाये जाने का प्रयास सभी कार्यकर्ताओ को करना चाहिए। उनके साथ विधायक गंगा सिंह कुशवाहा, देवरिया सदर विधायक जन्मेजय सिंह, जिलाध्यक्ष लल्लन मिश्र, दिवाकर मणि, जिलासदस्यता प्रमुख राधेश्याम पाण्डेय, चन्द्र पंकाश चमन, मुकंल पाण्डेय, विजय शंकर तिवारी, अजय राय, कुवर सुवाष सिंह कन्हैया शर्मा , अमरेन्द्र तिवारी आदि लोग रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR