Breaking News

क्षेत्र की समस्याएं दूर करने लगें कलराज, मुख्यमंत्री से की मुलाकात

  • तमकुहीराज और फाजिलनगर को टाउन एरिया बनाने की हुयी पैरबी
अजय तिवारी 
टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के दो कस्बों कों टाउन एरिया बनाये जाने का सपना जल्द ही सकार होने वाला है। इसके लिए मुख्यमंत्री ने आश्वासन भी दिया है। इसके साथ ही तमकुहीराज व फाजिलनगर विधान सभाओं के कई अधूरें कार्य भी अतिशीघ्र पूरे किये जायेगें।
दरसल भाजपा के देवरियां सांसद कलराज मिश्र संसदीय क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं से जनता कों निजात दिलाने के लिए संसदीय क्षेत्र में ज्यादा समय दे रहे है। ऐसे में जनता की समस्याएं भी उभर कर सामने आ रही है। जिसके समाधान के लिए केन्द्रीय सूक्ष्म लधु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने चार जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात की। मुख्यमंत्री से मिलकर उन्होने क्षेत्र की समस्या से अवगत कराया।  जिसके सन्दर्भ में मुख्यमंत्री ने समस्याओ के समाधान के लिए आस्वस्त भी किया।
इस जानकारी से अवगत कराते हुए केन्द्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय बहादुर दुबंे ने एक प्रेस विज्ञप्ति से बताया  है कि देवरिया जनपद के समस्याओ के अलावे कुशीनगर जनपद के दो विधान सभा के कस्बे फाजिलनगर तथा तमकुही राज को टाउन एरिया बनाये जाने तथा बीस वर्षो से बन्द अमवा शीतगृह को पुनः चालू कराये जाने, सड़को के खराब दशा को सुधारने, उर्वरको की उप्लब्धता सहित अन्य मुद्दों पर केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र की मुख्यमंत्री से लम्बी चर्चा हुयी और मुख्यमंत्री ने सभी समस्याओ पर गम्भीरता से विचार करने का आश्वासन दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR