Breaking News

दोहरे हत्या काण्ड का आरोपी झोला छाप डाक्टर गिरफ्तार

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
रामकोला, कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में हुए दोहरे हत्याकाण्ड में लिप्त छोलाछाप बंगाली डाक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पुछ-ताछ में डाक्टर ने दोनो हत्याओं का राज खोल दिया है।
ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के रामकोला थाने के कुसुम्हां मेन चैराहे पर बने एक कमरे में विगत 2 वर्षो से निजी चिकित्सक (झोला छाप) के रूप में रह रहे पश्चिम बंगाल निवासी संजय कुमार भद्रो पुत्र तारा भद्रो, सात-आठ माह पूर्व एक महिला अर्चना देवी पत्नी गोकुल निवासी नाडिया पश्चिम बंगाल व उसके 12 वर्षीय पुत्र सागर के साथ बतौर पति-पत्नी रह रहा था।
03/04 जनवरी 2015 को मां व बेटे का शव बगल से गुजर रही खजुरिया शाखा नामक बड़ी नहर में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। चुंकि पहले मां के मिले शव को पुलिस ने अज्ञात के रूप में अन्त्य परीक्षण हेतु भेजा ही था कि अगले दिन पुत्र का भी शव उसी नहर से बरामद किया गया।
एक ही नहर में दो शवों को देख पुलिस सकते में आ गयी और उसके जाॅच पड़ताल में जूट गयी। तभी पता चला कि नहर में मिला लड़के का शव उक्त बंगाली डाक्टर के पुत्र का है। उसके बाद पुलिस ने महिला के शव के बारे में पता लगा लिया। दोनों के शव के शिनाख्त होने के बाद पुलिस सकते में आ गयी। हत्या की घटना को लेकर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बंगाली डाक्टर को पकड़ कर पुछ-ताछ की जिसमें मामला खुल कर सामने आ गया। पुलिस ने डाक्टर की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दाब और लोढ़ा एवं खून से सना कपड़ा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बंगाली छोलाछाप डाक्टर को धारा 201, 302 के तहत जेल भेज दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR