Breaking News

पुलिस द्वारा कारवाही न होने से आक्रोशित है ग्रामीण


टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरों
फाजिलनगर, कुशीनगर। लगभग डेढ माह पुर्व पटहेरवा थाना क्षेत्र के अशोगवां बुजुर्ग निवासी एक युवक को नशे मे धुत दरोगा एवं उसके एक निजी सहयोगी द्वारा बुरी तरह मारने पीटने के मामले पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही होने से क्षेत्रीय लोगो मे काफी नाराजगी है। जवकि इस मामले मे क्षेत्रीय विधायक ने पीड़ीत को साथ लेकर थानाध्यक्ष से मिलकर प्रकरण की गम्भीरता से जांच कर दोषी पुलिस कर्मी व उसके सहयोगी पर कार्यवाही करने की मांग की कर चुके है। ।
 उक्त ग्राम सभा निवासी प्रमोद कुशवाहा पुत्र नगीना कुशवाहा बीते तीस नवम्वर को मोटर सायकिल से निमंत्रण से वापस आ रहा था कि रात्रि करीब दस बजे महंथ बसडिला गांव के सामने नशे मे धुत थाने के दरोगा अजय कुमार यादव अपने एक सहयोगी के साथ उसे रुकने का इशारा किया और गाड़ी का कागज मांगा कागज निकाल ही रहा था कि नशे मे धुत दरोगा ने गाली बकते हुए हम पर हाथ चला दिया इसका विरोध करने पर दोनो लोग हमको बुरी तरह से मारने पीटने लगे और अन्त मे सड़क के पास ही नहर मे हमको धक्का देकर गिरा दिये और मोटरसायकिल भी नहर मे डाल दिये इस दौरान मेरे पर्स मे रखा पांच सौ वीस रुपये, मोवाइल मेरा वोटर आईडी कार्ड भी निकाल लिये और इस मारपीट मे उसका हाथ भी टुट गया था औ गम्भीर चोटे भी आयी।

इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष पदमाकर राय ने बताया कि आरोपी दरोगा का यहा से स्थानान्तरण हो गया है तथा मामले में जांच चल रहा है दोषी पाये जाने पर विभागीय कार्यवाही के लिए लिखा जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR