Breaking News

पेड़ काटने के विवाद में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टाईम्स आफ कुशीनगर व्यूरो
फाजिलनगर,कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस ने   पेड़ काटने के विवाद में चार लागांे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया है।
कुशीनगर की यह घटना पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ समशेर शाही गांव की है। उक्त ग्राम सभा निवासी सिगांसन पुत्र मुन्शी ने पुलिस को दिये तहरीर मे बताया है कि वृहस्पतिवार के दिन मे दस बजे मेरे ही गांव नथुनी, नरेन्द्र, जयप्रकाश, विजय हमारा सेमर का पेड़ का काट रहे थे। इसकी जानकारी होने पर मैं वहां मना करने पहुचा तो मुझे गाली देने लगे और गाली का प्रतिकार करने पर चारों लोग मुझे मारने पीटने लगे और इस दौरान मुझंे बचाने आयी मेरी पत्नी को भी इन लोगों ने मार पीट कर अधमरा कर दिया। वही मेरे सिर पर ईटो से प्रहार कर मुझे भी बेहोश कर दिया। और वहा से आकर मेरे दरवाजे पर रखी सायकिल उठा ले गये।
पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारो के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 338, 308, 452, 379 का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
इस सम्बन्ध मे थानाध्यक्ष पटहेरवा पदमाकर राय ने बताया कि वादी के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR