Breaking News

कुशीनगर में सात अपराधियों को जिला बदर का आदेश


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपराध पर अकंुश लगाने के लिए जिलाधिकारी ने सात अपराधियों के खिलाफ जिला बदर का आदेश दिया। ये सभी अपराधी गुण्डा एक्ट में निरूद्ध किये गये थे।

जिलामजिस्ट्रेट के हवाले से जारी विज्ञप्ति के अनुसार शंकर कुर्मी पुत्रअलगु कुर्मी निवासी कटाई भरपूरवा थाना जटहा बजार के उपर  विभिन्न घाराओं में मुकदमा 179/05 के 14 मुकदमें दर्ज किये गये है। उसके बाद त्रिवेनी पुत्र सितई निवासी मुजहना थाना अहिरौली बाजार के उपर मुकदमा 494/2008 सहित चार विभिन्न धराओं में मुकदमें दर्ज किये गये है।

इसी क्रम में प्रभु नट पुत्र छेदी निवासी मटियरवा थाना पटहेरवा के उपर मुकदमा संख्या 654/09 के साथ दो अन्य मुकदमें दर्ज है। कुशीनगर के तुर्कपटटी थाना क्षेत्र के बरवा काला टोला सिहुली निवासी रामप्रकाश यादव पुत्र शारदा यादव को मुकदमा संख्या 557/08 के साथ दो अन्य मुकदमों में भी निरूद्ध किया गया है।

 इसी के साथ सत्तार पुत्र भोला निवासी मिश्रौली टोलागुल्हरीया थाना कोतवाली पडरौना को भी तीन मुकदमों में निरूद्ध किया गया है यही इनके साथ तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ निवासी ईश्वर गोड़ पुत्र भरत गोड़ वरामकोला थाना क्षेत्र के दश्रथ पुत्र तिलक निवासी कुसुम्हा को दो- दो मुकदमों में निरूद्ध किया गया है।

जिसको घ्यान में लेते हुए मुकदमें की सुनवाई के दौरान जिलामजिस्ट्रेट ने इस सातों अपराधियों को जिला बदर का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही सम्बन्धित थानों को कार्यवाही के लिए आदेश की कापी भेज दी गयी है।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR