Breaking News

बरसात से पडरौना नगर क्षेत्र के कराह रहे अधिकांश मुहल्ले



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में तीन दिनों से हो रही बरसात से पडरौना नगर क्षेत्र की अधिकांश मुहल्ले कराह रहे है पूरी तरह पानी से घीरे ये मुहल्लें के लोगों को तमाम कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

बारिश ने किसानों के चेहरे पर सुकून भरी खुशियां बिखेर दी है। जानकारों की अगर मानें तो भादो मास में हो रही यह बारिश किसानों के लिए सोना बरसा रही हैं। हालांकि, तेज हवा फसलों को नुकसान भी पहुंचा रही है। लेकिन लगातार हो रही बारिश ने सोमवार को पूरे जनजीवन को प्रभावित कर दिया।

बारिश की वजह से ताल, तलैये तो लबालब हो ही गए, सड़कें भी पानी में डूब गई थीं। गांव देहात में तो स्थिति खराब थी ही पडरौना नगर नौका टोला, तुलसी कालोनी, जानकी पूरम के लोगों को सबसे अधिक दुश्वारियां झेलनी पड़ीं। कारण यह कि शहर में कई सड़कें मरम्मत के नाम पर महीनों से तोड़ दी गई हैं।

सड़कें खुद जाने के कारण पहले लोग धूल से परेशान थे, अब कीचड़ की वजह से राह चलना दूभर हो गया है। नालों की बजह से कई सड़कें व मुहल्लों की तो पानी लगने के घरो में पानी घूस गया है। नगर का बस स्टेशन परिसर भी जलमग्न हो गया है। रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के अभाव में लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ी।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR