Breaking News

प्रधान, सेक्रेटरी तथा क्षेत्रपंचायत सदस्य के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर एक गांव के प्रधान, सेक्रेटरी तथा क्षेत्रपंचायत सदस्य के खिलाफ पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर कूट रचित अभिलेख तैयार कर गबन करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्रामसभा पिपरा कनक के गुलाम गौस ने न्यायालय में शिकायत के माध्यम से यह कहा था कि गांव से होकर गुजरने वाले मीर व बरई माइनर को फरवरी व मार्च 2011 में सफाई दिखा कर प्रधान मुहम्मद मुस्लिम, सेक्रेटरी सतीश सिंह तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य मैनुद्दीन वारसी ने फर्जी मस्टरोल बना कर मनरेगा से लाखों रुपये का भुगतान करा लिया था।

शिकायत पर डीएम द्वारा जांच टीम गठित की गयी थी। जिसमें सिंचाई खंड फाजिलनगर द्वारा उक्त माइनरों को सफाई कराना पाया गया। बीडीओ तमकुहीराज द्वारा भुगतान पर रोक लगाने के पूर्व ही भुगतान करा लिया गया।

न्यायालय ने साक्ष्यों के अवलोकन के बाद पुलिस को प्रधान, सेक्रेटरी व क्षेत्र पंचायत सदस्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने को आदेश दिया था। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया है।इस संबंध प्रभारी थानाध्यक्ष एम पी चतुर्वेदी ने बताया कि विवेचना शुरू कर दिया गया है। जांच में शिकायत सही मिला तो गिरफ्तारी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR