Breaking News

कुशीनगर का 70 बर्षीय बृद्ध शादी रचाने पहुचा कोर्ट



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक 70 वर्षीय वृद्ध ने अपने से आधी उम्र की युवती के शदी सचाने की थानी है। यही नही मंगलवार को शादी रचाने के लिए एसडीएम कोर्ट पहुचा था।

बुढ़ापे में शादी का जुनून देख सब हैरत में थे। कि कुशीनगर जनपद के फाजिलनगर विकासखंड के किशुनदास पट्टी निवासी 70 बर्षीय निजामुदीन अंसारी, 35 वर्षीया असिया निवासी नारायनपुर मुड़ी कटवा के साथ कसया एसडीएम कोर्ट परिसर पहुंचा था।

 कागजी कारवाई पूरी हो गई थी हाकिम के सामने पेशी के बाद जहां केवल बयान होना था। तब तक वृद्ध के परिजन इसी बीच पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया और जबरिया पकड़ कर साथ ले गए। इस हंगामे के बीच वृद्ध बस यही कहता रहा कि मैं शादी करके रहूंगा। 

ज्ञातव्य हो कि तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र का रहने वाला एक वृद्ध पटहेरवा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहकर सिलाई करता है। दो पुत्र और चार पुत्रियों के इस पिता का संबंध तरकुलवा (देवरिया) थानाक्षेत्र की एक औरत से हो गया था। दोनों एक दुसरे को दिल दे बैठे है। बताया जाता है कि इस व्यक्ति के चार पुत्रियों और एक पुत्र की शादी हो चुकी है। यह घटना बड़ी देर तक तहसील में चर्चा का विषय बनी रही।

1 टिप्पणी:

  1. कोई अजीब बात नहीं | अमरीका और दुसरे देशों में ८० -९० आयु में प्रणय सूत्र में बंधते हैं घर में रोटी से तंग होगा शुभकामनाएं ही लिक्खूंगी

    जवाब देंहटाएं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR