Breaking News

भारत माता की रक्षा के लिए धर्मयुद्ध करने की जरूरत - योगी



कुशीनगर । परिसिथतियों ऐसी हो गयी है अब भारत माता की रक्षा के लिए धर्मयुद्ध करने की जरूरत हो गई हैं।  इसके लिए सेना की जरूरत पड़ती है, जो हियुवा का हर एक कार्यकर्ता उस धर्मयुद्ध का सेनानी बनेगा।

देश व प्रदेश की सरकारें हिंदुओं का उत्पीड़न कर रही है। प्रदेश की सरकार ने वर्ग विशेष को हिंदू उत्पीड़न के लिए खुली छूट दे रखी है। राष्ट्र की सेवा के लिए बनी हियुवा का र्कतव्य है कि जहां भी हिंदू उत्पीड़न की घटनाएं हो रही हैं, वहा जाकर उसका प्रतिकार करें। एक बार प्रतिकार करने के बाद दुबारा कोई उत्पीड़न करने का हिम्मत नहीं करेगा।
कुशीनगर जनपद के पडरौना के जूनियर हाई स्कूल परिसर में हिंदू युवा वाहिनी के जिला र्कायर्कता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि गोरखपुर के सांसद योगी आदित्य नाथ ने लगभग एक घंटे के अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर बरसते हुए कहा कि यह घोटालों की सरकार है। 15 लाख करोड़ की घोटाला करने वाली यह सरकार यदि उस पैसे को देश के विकास में लगा दी होती, तो कोई भूखे पेट नहीं सोता और न ही किसी मासूम की इंसेफेलाइटिस से मौत हुयी होती।

केंद्र और प्रदेश की सरकार अमरनाथ यात्रा का समय घटा देती है, लेकिन हज यात्रा के लिए समय सीमा बढ़ा रही है। प्रदेश सरकार पर वर्ग विशेष को लूट खसोट की खुली छूट देने का आरोप लगाते हुए योगी ने कहा कि इस सरकार के पास कबि्रस्तान की बाउड्री कराने को तो पैसा है, लेकिन श्मशान घाट के लिए योजना नहीं है।

यही नही उन्होने कहा कि इस सरकार ने एक वर्ग विशेष की लड़कियों को कन्या विधा धन देने की बात कर लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। सरकार के पांच माह के शासनकाल में प्रदेश में आठ बड़े दंगे हुए और सभी दंगों में हिंदुओं को सताया गया।

हम लोगों को वहां जाने पर रोक लगा दी गई, जबकि एक वर्ग के नेताओं को जाने की छूट दे दी गई थी। बसपा पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध के नाम पर वोट लेेने वाली इस पार्टी के नेता अपने मुखिया की प्रतिमा तोड़े जाने पर एकत्र होकर हो हल्ला तो करते हैं, लेकिन बुद्ध की प्रतिमा टूटने पर कोई बोलता तक नहीं है।

असम में जब दलितों की हत्या होती है तो ये बोलते तक नहीं है। र्सिफ वोट के लिए हिंदुओं को जातियों में बांटकर अपनी राजनैतिक रोटी सेंकने वाले ये नेता हिंदुओं का भला नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक हिंदू समाज जातियों में बंटा रहेगा, तब तक सनातन र्धम का भला नहीं होने वाला है। जब हिंदू समाज सुरक्षित नहीं होगा, तो देश भी सुरक्षित नहीं रहेगा।

इस अवसर पर हियुवा के प्रदेश महामंत्री रामलक्ष्मण, हियुवा के संयोजक चंद्र प्रकाश चमन, विहिम के प्रदेश उपाध्यक्ष भिखारी प्रजापति, रामकोला के पर्ूव विधायक अतुल सिंह, पर्ूव विधायक दीपलाल भारती, राजन जायसवाल, मंडल प्रभारी राजेश्वर सिंह, कानपुर मंडल प्रभारी विनय जायसवाल सहित र्दजनों लोगों ने संबोधित किया। हियुवा नेता पप्पू पांडेय ने योगी को तलवार भेंट कर स्वागत किया। इसके बाद योगी ने पडरौना शहर से सटे सिधुवां स्थान जाकर वहां मंदिर के लिए बने गेट का लोर्कापण किया। इस गेट का र्निमाण पडरौना तिलक चौक के शिवजी र्शराफ ने अपनी स्र्वगीय माता शांती देवी की स्मृति में कराया है। मंदिर परिसर में गोरखपुर सांसद ने पौधरोपण किया तथा र्दशन पूजन भी किया। इस दौरान आशुतोष गोविंद राव, महेंद्र गोविंद राव, प्रेमप्रकाश, शैलेष मिश्रा व लालबाबू आदि लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR