Breaking News

एक दरिन्दे ने महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश, असफल होने पर चाकू से गोदा



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक वहशी दरिन्दे ने एक महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। असफल रहने पर उसने महिला को ईंट और चाकू मारकर जख्मी कर दिया।खून से लथपथ महिला किसी तरह से जान बचाकर घर पहुंची। गंभीर अवस्था में महिला को संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। 

कुशीनगर जनपद के तुर्कपट्टी थाने क्षेत्र के गांव लाला गुरवलिया में लाला गुरवलिया की एक 35 बर्षीय महिला बुधवार को  दिन के करीब साढ़े दस बजे गांव के बाहर एक गन्ने के खेत में शौच के लिए गई थी। उसी खेत में गांव का ही एक 25 बर्षीय युवक घुस गया और महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

महिला के विरोध करने पर इस युवक ने ईंट से मारकर उसे जख्मी कर दिया। परिजनों के मुताबिक युवक ने महिला के चेहरे और शरीर के कई हिस्से पर चाकू से भी प्रहार किया है। किसी तरह से इसके चंगुल से छूटकर महिला चिल्लाते हुए घर की तरफ भागी। इसकी हालत देखकर बदहवाश परिजन तुरंत इलाज के लिए लेकर फाजिलनगर के एक प्राइवेट अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने हालत गंभीर बताते हुए कसया के सीएचसी पर भेज दिया।

कसया से महिला को संयुक्त जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा था। परिजनों और गांववालों के मुताबिक घटना के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष तुर्कपट्टी ने बताया कि मामला संज्ञान में है कायवाही की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR