Breaking News

कुशीनगर में सड़क दुर्घटना में तीन ने गवाई जान



कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर विगत 24 घण्टों में भिन्न-भिन्न मार्ग दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जिसमें दो लोगों की मौत बाइक के फिसल जाने व दूसरी घटना में ट्रक की चपेट में आ जाने से एक चैकीदार की मौत हो गई।

कुशीनगर जपदन के पडरौना कोतवाली थानाक्षेत्र के ग्राम मुजहिदा निवासी राजू शर्मा (24) व अनिल शर्मा उम्र 22 स्कूटी संख्या. यूपी - 53 वी 8161 पर सवार होकर इलाज कराने अपरान्ह करीब एक बजे पडरौना जा रहे थे। दोनों ग्रामसभा विंदवलिया के समीप पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित सायकिल सवार को बचाने के प्रयास में स्कूटी अनियंत्रित हो फिसल गई और गढ्ढे में दोनों गिर पड़े। स्थानीय जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राजू की मौत हो गई। वही घायल अनिल की मौत मेडिकल ले जाते समय रास्ते में हो गई।
जनपद के पटहेरवा थाना क्षेत्र में रात्रि गश्त पर फाजिलनगर जा रहे चैकीदारों में से एक चैकीदार सत्येंद्र यादव को तेज गति से जा रही ट्रक ने राष्ट्रीय राज मार्ग पर काजीपुर गांव के समीप रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। अन्य ने भागकर अपनी जान बचाई। भाग रही ट्रक को चैकी इंचार्ज फाजिलनगर ने दौड़ाकर पकड़ा।

कुशीनगर पुलिस अधीक्षक वी के गर्ग ने थानाध्यक्ष सदानंद सिंह के माध्यम से 5 हजार रुपये की सहायता राशि चैकीदार के परिजनों को अंतिम संस्कार हेतु दी।


आप भी पत्रकार बन सकते है अपनी आस पास की खबरों को दे कर। अगर आप किसी मामले या किसी घटना के बारे में समाज को बताना चाहते है तो निः सन्देह कोई भी समाचार या सूचना देने के लिए सम्पर्क करे- Email. timesofkushinagar@yahoo.in या फोन करें- 09451356679

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR