Breaking News

कथित समाज सेवी के कारनामों पर न्यायालय ने जारी किया कुर्की का आदेश


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर स्थित एक गांव में फर्जी शराब फैक्ट्री की शिलान्यास कराकर इस तथाकथित कम्पनी के निदेशक द्वारा बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाखों रुपये लेकर फरार होने के मामले में न्यायालय ने कुर्की का आदेश दिया है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर के  फाजिलनगर कस्बे से सटे गांव कुचिया मठिया में चर्चित नेता व कथित समाज सेवी के रुप में क्षेत्र में शोहरत बटोरने वाले पं. काशीनाथ तिवारी पुत्र लालजी तिवारी निवासी सुकरौली थाना हाटा कोतवाली द्वारा राजधानी वाइन लिमिटेड के नाम से एक शराब फैक्ट्री का शिलान्यास बड़े ही धुमधाम के साथ वर्ष 2011 में कराया गया था।

बीते विधान सभा चुनाव में फाजिलनगर से एक राजनीतिक दल के टिकट पर भाग्य आजमा चुके काशीनाथ तिवारी पर कई युवकों ने नौकरी देने के नाम पर लाखों रुपये लेकर फरार हो जाने का आरोप लगाया था।जबकि उक्त फैक्ट्री के नींव पर एक ईट भी अभी तक नहीं रखा गया है।

जिलाधिकारी आर सैंफिल के हस्तक्षेप पर पटहेरवा पुलिस द्वारा बीते अगस्त माह में शराब फैक्ट्री के निदेशक काशीनाथ तिवारी व कथित प्रबंधक विनोद पांडेय निवासी चैराखास थाना पटहेरवा के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 487/12 धारा 419, 420, 406, 323, 504 व 506 आईपीसी के तहत असफाक अली पुत्र अमिन अली निवासी गौरीश्रीराम थाना विशुनपुरा सहित पांच युवकों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ था, लेकिन इसके पूर्व उक्त निदेशक ने लखनऊ स्थित अपने उक्त फैक्ट्री का कथित आफिस बंद कर फरार हो गया।

उक्त मुकदमे के विवेचक ने दिल्ली, लखनऊ, गाजियाबाद सहित अन्य शहरों में काफी खोजबीन करने के बाद अब उसे फरार मान लिया। इस संबंध में विवेचक एमपी चतुर्वेदी का कहना है कि राजधानी वाइन लिमिटेड के निदेशक का कोई सुराग न मिलने पर उसके खिलाफ पुलिस ने कुर्की का आदेश लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR