Breaking News

कुशीनगर में एक कैशियर ने ग्राहको के सामने 1000 का नोट फाड़ा



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक राष्ट्रकृत बैक की एक शाखा पर एक कैशियर ने ग्राहक के एक हजार रुपये का नोट फाड़ डाला। जिसपर ग्राहको ने बवाल मचा दिया।

यह मामला कुशीनगर जनपद के पंजाब नैशनल बैंक की तमकुहीरोड शाखा का है जहां  तैनात एक कैशियर ने जमा करने के बदले 1000 का नोट फाड़ डाला और ग्राहक को रसीद के जगह पर दो-चार थप्पड़ जड़ दिया।

बताया जाता है कि तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव गौरहां का एक युवक एक हजार रुपये जमा करने सोमवार को पंजाब नैशनल बैंक की तमकुहीरोड शाखा पर पहुंचा।

 दिन के दो बजे जब उसका नंबर आया तो उसने एक हजार रुपये का नोट जमा करने के लिए कैशियर की तरफ बढ़ाया। कैशियर ने वह नोट लेने से इंकार कर दिया। कारण कि नोट कुछ फटा हुआ था। युवक ने एक ही नोट होने की बात कहकर उसे जमा करने का आग्रह किया।

इतने में वह कैशियर गुस्सा गया और नोट फाड़ने के साथ ग्राहक को दा थप्पड़ जड़ने का भी कारनामा कर दिया। यह देख बैंक परिसर में मौजूद ग्राहक भी गुस्से में आ गए और हंगामा शुरू कर दिए।

इसके चलते आधे घंटे तक सड़क पर आवागमन भी अवरुद्ध रहा। एक घंटे बाद पहुंची पुलिस के समझाने के बाद ग्राहकों के सामने ही कैशियर ने युवक से दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगी और एक हजार रुपये वापस किए। हालाकिं इस संबंध में बैंक के मुख्य प्रबंधक का कहना है कि आरोप निराधार है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR