Breaking News

कुशीनगर में आठ के खिलाफ दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा





कुशीनगर ।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। इन लोगों के उपर एक किशोरी का अपहरण करने का आरोप लगाया गया है।

कुशीनगर के जटहाबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सोनवल निवासी सीमा (17) काल्पनिक नाम की किशोरी ने पडरौना कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही दो युवक व उसके सहयोगियों पर आरोप लगाया था कि वह गांव के ही संतोष, बिग्गू, गुदिया, रबड़ी, तपसी व प्रताप के साथ बीते दिनों घर से पडरौना गई थी।

जहां साथ रही महिलाओं ने उसे कुछ खाने को दिया उसके बाद उसे होश नहीं रहा। युवती ने कहा है कि उसे जब होश आया तो वह अपने को संतोष व बिग्गू के साथ अजनबी स्थान पर पाया।पूछने पर दोनों ने बताया कि वह इस समय हरियाणा में है। किशोरी ने कहा है कि वहां संतोष, बिग्गू व उसके दो अन्य सहयोगी अमन व शंभू निवासी ग्राम दवनहां थाना धनहा पश्चिमी चंपारण बिहार ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और बीते गुरुवार को पडरौना लाकर छोड़ दिया।

पुलिस ने तहरीर पर संतोष, बिग्गू, प्रताप, गुदिया, रबड़ी, तपसी, शंभू व अमन के खिलाफ धारा मुकदमा दर्ज किया । इस सम्बन्ध में कोतवाल पडरौना मुकदमा दर्ज हे कार्यवाही की जारही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR