Breaking News

कुशीनगर में एक मां के गर्भ में पल रहा है नाजायज बच्चा



  •    पति के भाई ने थाने में तहरीर देकर लगाया आरोप
कुशीनगर  । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के पेट में पल रहे बच्चे को नाजायज करार देते हुए अपने छोटे भाई को ससुरालियों द्वारा मारे-पीटे जाने का आरोप लगाया है।

कुशीनगर जनपद के  नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के ग्राम सभा हरपुर निवासी संजय गौतम पुत्र स्व. मोतीचंद ने हनुमानगंज पुलिस को एक तहरीर देकर बताया है कि उसके भाई अजय उर्फ पप्पू गत 17 अगस्त को बाहर से कमाकर घर आये। उसके बाद वह हनुमानगंज थानाक्षेत्र के केशवपट्टी अपने ससुराल आये थे। जिन्हें ससुरालियों द्वारा बंधक बना लिया गया। अजय ने दिये गये तहरीर में यह भी बताया है कि उसका भाई एक भी दिन अपनी पत्नी के पास नही गया है बावजूद इसके उसकी पत्नी के पेट में एक बच्चा पल रहा है।

हमारे भाई द्वारा उक्त पत्नी को नही रखने की बात कहने की दशा में ससुरालियों द्वारा उन्हें बंधक बना लिया गया है। इस सूचना को पाकर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर अजय के भाई संजय गौतम को ससुरालियों के चंगुल से मुक्त कराया और पंचायत की तिथि 19 अगस्त मुकर्रर कर दी। ईद-त्यौहार के नाते उक्त तिथि में परिवर्तन की सूचना देने गये संजय ने ससुरालियों पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है।

संजय गौतम की माने तो उसका विवाह चार वर्ष पूर्व केशवपट्टी के एक व्यक्ति के लड़की से हुआ था। उक्त लड़की यानि संजय की पत्नी का मेडिकल कालेज में जुड़वा बच्चा पैदा होने के कारण वे दोनों बच्चे मर गये थे। बच्चों के मरने के बाद वह नवम्बर 2011 से ही मायके रह रही थी।

संजय की बातों पर यकीन करें तो वह अपनी पत्नी के पास उस दरम्यान कभी आया ही नही। वह जब 17 अगस्त को ससुराल पहुंचा तो अपनी पत्नी के पेट में पल रहे नाजायज औलाद की जानकारी पाकर वह अपनी पत्नी को रखने से इंकार कर दिया। जिसकी भनक ससुरालियों को लग गई और वह अपने दामाद को लगभग 8-10 घंटे बंधक बनाये रहे। पुलिस के पहुंचने के बाद वह मुक्त हो सका था।












आप भी पत्रकार बन सकते है अपनी आस पास की खबरों को दे कर। अगर आप किसी मामले या किसी घटना के बारे में समाज को बताना चाहते है तो निः सन्देह कोई भी समाचार या सूचना देने के लिए सम्पर्क करे- Email. timesofkushinagar@yahoo.in या फोन करें- 09451356679

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR