Breaking News

समाजवादी पार्टी की केन्द्र में बनेगी सरकार - रामदुलारे


      राधेश्याम के जीतते ही राजा का बच्चा बनेगा चूहा-डा. बी.के. मिश्रा

कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में समाजवादी पार्टी के बदले लोक सभा उम्मीदवार विधायक राधेश्याम सिंह को चुनाव के अनुरूप तैयार करने आये राज्यमंत्री रामदुलारे राजभर ने कार्यकता सभाओं के माध्यम से जनता को जागरूक करते हुए कहा कि सपा ने विधानसभा चुनाव के समय में जो वादा किया था, उनको पूरा कर यह साबित कर दिया कि पार्टी की कथनी और करनी एक है। और अगामी केन्द्र की सरकार बनाने में समाजवादी पार्टी को जनता पूर्ण बहुमत देने जारही है। 


उक्त बातों के साथ शनिवार को पडरौना जूनियर हाईस्कूल के प्रागंण में कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रदेश के राज्यमंत्री रामदुलारे राजभर ने कहा।

उन्होने कहा कि प्रदेश में सपा की सरकार ने विकास का रास्ता खोल दिया है हर वर्ग सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हो रहा है। इसी तरह रामकोला नेबुआ नौरंगिया में आयोजित कार्यकर्ताओं की बैठक को भी सम्बोधित किया।

सपा जिलाध्यक्ष रामअवध यादव ने कहा कि जिले से बूथ स्तर तक के पदाधिकारी सक्रिय होकर संगठन द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रम में लग जाय।  रामकोला विधायक डा. पूर्णमासी देहाती ने कहा कि लोक सभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों का सफाया कर सपा का परचम फहराना है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक डा. बी के मिश्रा ने कहा कि समाजवादी पाटी ने हर तबके को लाभान्वित करने का काम किया है। ऐसे में राधेश्याम सिंह का आना यहां के राजा (केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री ) के लिए महंगा साबित होगा और अगर आप राधेश्याम सिंह को विजयी बनाते है यह मै दावे के साथ कह सकता हूं कि राजा का बच्चा चूहां बन जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR