Breaking News

हवस के दरिन्दें ने बना दिया नाबालिग को अपना शिकार


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बहसी एक दरिन्दें ने एक नाबालिक लड़की को हवस का शिकार बना दिया। पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

कुशीनगर की यह घटना कसया थाना क्षेत्र के ग्राम कुड़वा दिलीपनगर के सिसई टोले की है जहां तीन दिन पूर्व एक नाबालिक लड़की अकेली थी और उसके मां- बाप दवा कराने बाहर गये हुए थे। समय का फायदा उठाकर 24 बर्षीय एक हवस का भूखा दरिन्दा उसके घर में घूसा और जबरन नाबालिक के साथ बालात्कार किया और भाग निकला।

जब पीडि़ता के माता-पिता घर लौटे तो अपनी लड़की को बेहोशी हालत में पाया। पहले वे मुकदमा दर्ज कराने के लिए तरकुलवा थाने गये जहां पुलिस ने कहा कि यह उनके क्षेत्राधिकार का मामला नहीं है। फिर वे कसया थाने अपनी तहरीर लेकर आये जहां मुकदमा दर्ज किया गया।

बताते चले के यह उक्त परिवार देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव का निवासी था। जो पीछले काफी बर्षो से यह चैहान परिवार ग्राम सिसई टोला में कुलकुला स्थान के पश्चिमी सिरे पर रह रहा है। 
थानाध्यक्ष कसया ओ.पी. राय ने बताया कि इस मामले में तहरीर मिल चुकी है और आरोपी युवक पर बलात्कार का मुकदमा भी दर्ज हो गया है तथा उसकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है। विरोध करने पर मारपीट कर घर से निकाला।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR