Breaking News

कुशीनगर में आज कल पुलिस हो गयी काफी सख्त, 11 को भेजा जेल


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आज कल पुलिस काफी सख्त हो गयी है। अपराधियों को गिरफ्त में लेने का काम अभियान चलाकर किया जारहा है। जिसके क्रम में कुशीनगर पुलिस ने शुक्रवार को गंभीर अपराध से जुड़े मामलों में वांछित चार आरोपियों को तथा वहीं शांति भंग की आशंका पर पुलिस द्वारा 7 लोगों जेल भेज दिया है।

पुलिस कप्तान मृगेंद्र सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत कुशीनगर के तुर्कपट्टी पुलिस ने शुक्रवार सुबह आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत दुर्गेश जायसवाल निवासी पिपरा जटामपुर थाना कुबेरस्थान को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित संतोष गुप्त निवासी गांव मुजडिहा को अहिरौली बाजार पुलिस ने उनके घर से धर दबोचा। वहीं कमलेश कंकर निवासी गांव उरदहा थाना रामकोला को चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही गांव धुआंटिकर निवासी व वांछित चल रहे असनैन को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

इसी क्रम में ही शांति व्यवस्था में खलल की आशंका पर तुर्कपट्टी पुलिस द्वारा एक, कप्तानगंज पुलिस द्वारा 4, विशुनपुरा पुलिस द्वारा एक व नेबुआ-नौरंगिया पुलिस द्वारा एक सहित सात लोगों को चालान कर जेल भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR