Breaking News

अब नही बजेंगें कुशीनगर में नर्तकियों के घुघूरूं


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश का कुशीनगर जिला नर्तकियों के घुघूरू से अब नही थिरकने वाला है क्योकि प्रशासन ने इसके लिए सभी आर्केस्टा पार्टियों पर प्रतिबन्धित कर दिया है।

बताते चले कि आर्केस्टा देखने को लेकर जनपद के तमकुहीराज में हुए बवाल हो गया था। जिसमें आर्केस्टा के दौरान नर्तकियों से गाने की फरमाइश व इसमें आगे बैठने को लेकर हुए विवाद को प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। 

इसके बाद जिलाधिकारी ने एक आदेश जारी कर जनपद के सभी आर्केस्टा पार्टियों को प्रतिबंधित कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि अब कहीं भी आर्केस्टा पार्टियों के धुन पर नर्तकियां नहीं थिरकेंगी। आदेश में सख्ती बरतते हुए यह भी कहा गया है कि संबंधित थाने के थानाध्यक्ष व कोतवाल इस पर रोक लगाएंे। यदि किसी थाना क्षेत्र में आर्केस्टा हुआ तो इसके लिए वे सीधे उत्तरदाई होंगे।

इस सम्बन्ध में रिग्जियान सैम्फिल, जिलाधिकारी कुशीनगर ने बताया कि जनपद में आर्केस्टा को लेकर आए दिन बवाल हो रहा है और जिले की शांति व्यवस्था बिगड़ रही। आमजन का सुखचैन छिन रहा है। इसको देखते हुए जनपद के सभी आर्केस्टा पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। कहीं आर्केस्टा हुआ तो वहां के थानाध्यक्ष व कोतवाल की सीधी जिम्मेदारी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR