Breaking News

हवस के भूखे दरिन्दे ने मासूम को बनाया अपना शिकार



कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक हवस के भूखे दरिन्दे द्वारा एक मासूम की आबरू लूटने का मामला प्रकाश में आया है।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर की यह घटना खड्डा थानाक्षेत्र के लक्ष्मीपुर पड़रहवा गांव की है। जहां उक्त गांव निवासी एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची अपने मां-बाप के काम पर जाने के बाद अकेले बगल के ही एक पाकड़ के पेड़ के नीचे खेल रही थी। तभी बगल के ही एक 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने अमरूद देने के बहाने उक्त बच्ची को घर में बुलाया लिया और शरीर दबाने को कहा।

उसके बाद अमरूद की लालच में फंसी उक्त मासूम बच्ची को वह अपने घर के पीछे की झोपड़ी में ले गया और मुहं काला करने लगा। यहां तक कि उक्त व्यक्ति ने उक्त मासूम बच्ची के मुहं पर विस्तर डाल दिया कि उसकी आवाज बाहर न जा सके। इधर उक्त मासूम बच्ची को खोजता उसका भाई उक्त अधेड़ के घर में घुस आया और देखा तो वह चिल्लाने लगा।

उसके शोर पर ग्रामीण इकठ्ठा हो गये। ग्रामीणों से घिरा उक्त अधेड़ व्यक्ति ने वरक्षी लेकर बाहर निकला और हुर्दंग शुरू कर दिया। किसी तरह ग्रामीणों ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उक्त आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष खड्डा ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर पीडि़ता को परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी हिरासत में है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR