Breaking News

आपस में भीड़ने लगी कुशीनगर की पुलिस, मामला तस्करी का


कुशीनगर।  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस भी आपस में भीड़ने लगी है। ऐसी घटना गुरुवार की देर शाम उत्तर प्रदेश का माल बिहार ले जाते पकड़े गए स्कार्पियों सवार तस्करों को छोड़ने को लेकर हुआ। जिसमें तरयासुजान थाना के दो सिपाही आपस में ही भीड़ गए।

ज्ञातव्य हो कि गुरुवार को तरयासुजान थाना के टड़वा चैराहे पर गश्त में रहे दो सिपाहियों को संदिग्ध स्थिति में स्कार्पियों आती दिखी। रोकने पर ड्राइवर असहज हो गया। प्रथम दृष्टया तस्कर व तस्करी का सामान भीतर होने की बात पुष्ट होने पर एक सिपाही तस्करों समेत स्कार्पियों को थाने ले जाने की जिद पर अड़ गया।

जबकि साथ रहे दूसरे सिपाही ने मामले को मैनेज की दुहाई देता रहा। बात न बनी तो दोनों सिपाही आपस में ही भिड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वर्दी में रहे सिपाहियों ने हाथा पायी भी किया। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों के मौके पर जुटने के बाद मामला शांत हुआ। पुलिस ने मजबूर होकर दो तस्करों को गिरफ्तार कर स्कार्पियों समेत थाने पहुंचाया।

ऐसा बारदात पहली नही है। इसके पहले भी कुबेरस्थान थाने की पुलिस और होमगार्ड आपस में भीड़े थे। जिसमें होमगार्डो ने घरना भी दिया दिया था।इस बाबत एसओ तरयासुजान नन्हकू प्रसाद कहते हैं मामला संज्ञान में आया है। यदि ऐसा सच है तो निश्चित ही कार्रवाई होगी।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR