Breaking News

प्रदेश में बढ़ गयी लूट-खशोट अराजकता-नेलोपा

हरिगोविन्द चौबे 
कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अपनी छः सु़त्रीय मांगों को लेकर सोमवार को नेलोपा ने जिला मुख्यालय पर प्रदेश सरकार के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदेश किया।

नेशनल लोकतांत्रिक पार्टी की कुशीनगर इकाई ने अपने अगुआ जिला प्रभारी अरूण सिंह के नेतुत्व में आयोजित इस प्रर्दशन में कहा कि प्रदेश में लूट-खशोट, अराजकता बढ़ गया है। चारो तरफ लोग परेशान न्याय की गुहार लगा रहे है। ऐसे में हमारी पार्टी यह कभी बर्दाशत नही करेगी।

घरना में शामिल पार्टी के प्रदेश सचिव डा. अलाउद्दीन सदीकि ने जिला प्रभारी अरूण सिंह को माला पहना कर घरना पर बैठाया और कहा कि पूरे प्रदेश के अधिकारी भ्रष्ठाचार में लिप्त है। जिसके कारण हत्या, लूट, बलात्कार, अपहरण की घटनाऐं दिनों -दिन घटने के बाजाय बढ़तीं ही जा रहीं है।

इस अवसर जिला प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि जिला चिकित्सालय में लगे सीटी स्कैन की मशीन करोड़ों रूपये लागत के बावजूद आज तक चालु नही हो सकी। कुशीनगर की जनता को  बड़ी उम्मीद जगी कि मशीन लगने पर गरीब जनता को इलाज के लिए सुदूर नही जाना पड़ेगा। किन्तु मशीन को चालु कराने में शासन प्रशासन रूचि नही ले रहा है। इस अवसर पर दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR