Breaking News

दबंगों ने एक महिला को डायन कह बनाये रखा बन्धक


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक महिला को डायन बताकर दबगों ने अपने ही घर में 24 घण्टें तक बन्धक बनाये रखा। यही नही जब तक पुलिस नही आयी तब -तक तरह -तरह की यातनाएं देकर दबंग उसे प्रताडि़त करते रहे।

कुशीनगर की यह घटना थाना जटहां बाजार के चिरगोड़ा गावं की है जहां दबंगो ने एक साठ वर्षीय महिला को डायन बताकर 24 घंटे तक अपने घर में बन्धक बना कर रखा। इत्फाक था किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस पहुच गयी।

जानकारी के अनुसार चिरगोड़ा परती टोला निवासी एक दबंग परिवार की 16 वर्षीय लड़की की कुछ दिनों से लगातार तबियत खराब था और दिमागी रूप से अस्वस्थ थी। जिसके कारण वह शान्ती देवी का नाम डायन के रूप में ले रही थी।

जिसपर परिवार वालों ने शंका के आधार पर अपने पड़ोसन 60 वर्षीय विधवा शान्ती देवी पत्नी स्व. रघुनाथ गुप्ता को जबरदस्ती अपने घर पकड़ कर लाये और कमरे में बन्द कर  तरह-तरह की यातना देना शुरू कर दिया।

यह क्रम लगभग 24 घंटे तक तक चलता रहा। जिसकी जानकारी किसी व्यक्ति ने मुकामी पुलिस जटहां बाजार को मोबाइल के जरिये दे दी। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दबंगो द्वारा बन्धक बनाये गये विधवा महिला को मुक्त कराया। साथ ही बंधक बनाने वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR