Breaking News

जिलाधिकारी का खौफ हो गया फींका राशन के दुकानों पर


कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में जिलाधिकारी के आदेश को कोई महत्व अब नही दे रहा है तभी तो सार्वजनिक वितरण प्रणाली व्यवस्था को पारदर्शी बनाए जाने को लेकर जिलाधिकारी द्वारा दिए गए निर्देश पर मई व जून के वितरण रजिस्टर जमा करने के मामले में 348 दुकानदारों ने रजिस्टर जमा ही नही किया।

ज्ञातव्य हो कि कुशीनगर की सार्वजनिक वितरण प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर करने व  उसकी गुणवत्ता बनाए रखने के लिए जिलाधिकारी आर सैम्फिल ने ठोस कदम उठाते हुए मई तथा जून माह का वितरण रजिस्टर जमा कराए जाने का निर्देश दिया था। कुशीनगर जिलें में कुल 1245 सार्वजनिक वितरण प्रणाली के दुकानदार है। 

लेकिन अफसोश जिलाधिकारी के इस निर्देश का दुकानदारों पर कोई प्रभाव नही पड़ा। और दुकानदारों में पडरौना विकास खंड के 6 दुकानदार, विशुनपुरा विकास खण्ड के 6, खड्डा के 1, नेबुआ-नौरंगिया के 7, कसया के 45, फाजिलनगर के 71, मोतीचक के 17, हाटा के 5, कप्तानगंज के 9, रामकोला 30, सुकरौली के 5, तमकुहीराज के 40, तमकुहीरोड के 37 व दुदही के 64 दुकानदारों ने अपना वितरण रजिस्टर नही जमा किया है। वही शहरी क्षेत्र के पडरौना में 3, खड्डा में 1 सेवरही में 1 दुकानदार सहित जिले भर में कुल 348 दुकानदारों ने वितरण रजिस्टर जमा नहीं किया है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR