Breaking News

बच्चों के आपसी झगडे में महिला के साथ दुव्र्यवहार का आरोप



मुजफ्फरनगर। बच्चों के आपसी झगडे में उसकी पत्नि के साथ दुव्र्यवहार के साथ साथ जान लेवा हमला करने के बाद सोने की चैन भी आरोपियों ने लूट ली है। पीडित ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए न्याय दिलाये जाने की गुहार लगायी।
प्राप्त समाचार के अनुसार थाना नई मंडी के गांव शेरनगर में  रविवार को सांय वाजिद पुत्र भागमल व मुमताज पुत्र अल्लाराजी के बच्चें रोज मर्रा की तरह  मकान के बाहर खेल रहे थे कि अचानक बच्चें आपस में झगडने लगे शोर शराबा सुनकर उसी समय मुमताज अपने घर से बाहर आया और वाजिद के  बच्चों के साथ मारपीट करने लगा, जिसे देखकर वाजिद की बीवी बासो ने बच्चों को पीटने का विरोध किया तो मुमताज उसके साथ भी गाली गलौच व धक्का मुक्की करने लगा जिसे देखकर मौहल्ले के लोग इकट्ठे हो गये और उन्होंने इनमें बीच बचाव करा दिया।

परन्तु देर शाम करीब 8-9ः00 बजे मुमताज तमंचा लेकर अपने भाईयों नवाब अली, मुन्सब अली व हसन अली को सरिया व लाठी डंडों सहित एक राय होकर वाजिद के घर में घुस गये तथा उसकी बीवी को अकेला देखकर उसके साथ मुमताज ने यह कहकर मारपीट शुरू कर दी कि इस साली की इज्जत लूट लो तो मुन्सब अली ने प्रार्थी की बीवी के गुप्ताँग व छाती पर गलत नियत से हाथ रख दिये तथा नवाब अली व हसन अली ने उसके गले में चुन्नी लपेट कर जान से मारने की नियत से गला दबा दिया। 

शोर सुनकर मौहल्ले के मोहसिन पुत्र राहिल, साबिर अली पुत्र मलखान व साजिद पुत्र मंगता तथा अन्य मौहल्ले के लोग इकट्ठा हो गये जिन्हें देखकर मुमताज अली ने बासो के सिर में अपने तमंचे की बट से वार कर दिया तथा इसके बाद उक्त चारों व्यक्ति जान से मारने की धमकी देकर उसके गलें की सोने की चैन लेकर फरार हो गये। 

जब वाजिद शाम को घर पर आया तो वह अपनी बीवी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिये चल दिया तो उस समय वाजिद को गांव के मौजिज लोगों ने फैसला कराने की बात कहकर रिपोर्ट दर्ज कराने से रोक दिया। परन्तु फैसला न होने के कारण वाजिद ने थाने में नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई है।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR