Breaking News

कुशीनगर में हुए गैंग रेप के मामले पीडिता को दी गयी सहायता



कुशीनगर  । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पुलिस द्वारा किये गए गैग रेप के मामले में  पीड़ित महिला को प्रशासन द्वारा सरकारी सहायता दी गई। प्रशासन की ओर से क्षेत्राधिकारी खड्डा विनोद कुमार यादव ने उसे  1.20 लाख रुपये का चेक प्रदान किया।

एक तरफ आरोपी दारोगा को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें हर संभावित जगहों पर उसकी तलाश में जुट गयी है ।साथ ही पुलिस ने कुर्की के आदेश के लिए भी प्रयास तेज कर दिया है।

ज्ञातव्य हो की 17 जुलाई को खड्डा थाने में हुई शर्मनाक वारदात के बाद पुलिस इस दाग को धोने का प्रयास कर रही है। आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को निलंबित करने तथा आरोपी दारोगा व चौकीदार पर मुकदमा दर्ज करने के अलावा दारोगा को गिरफ्त में लेने का प्रयास जारी है। 

पुलिस की दो टीम अभी भी जनपद के बाहर आरोपी को खोजने के लिए लगी हुई हैं। आरोपी बच न सके, इसके लिए डीएनए टेस्ट भी करवाया जा रहा है। 
इसी क्रम में  शुक्रवार को पीड़ित महिला को सरकारी अहेतुक सहायता प्रदान की गई। श्री यादव ने बताया कि पुलिस विभाग के लिए यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें प्रयासरत हैं। न्यायालय से कुर्की का आदेश कराने का प्रयास चल रहा है। बहुत जल्द ही आरोपी दारोगा पुलिस की गिरफ्त में होगा।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR